मिड डे मील खाने से बच्चों की बिगड़ी तबियत : सब्जी में मिला गिरगिट, सुपौल के स्कूल में मची अफरातफरी

Edited By:  |
Reported By:
supaul ke mid day meal me mili girgit, kai bahchcon ki bigdi tabiyat supaul ke mid day meal me mili girgit, kai bahchcon ki bigdi tabiyat

सुपौल : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है सुपौल से जहां मिड डे मील खाने से 2 दर्जन से ज्यादा बच्चों की तबियत अचानक बिगड़ गई। सभी अचानक उल्टी करने लगे। जिसके बाद आननफानन में सभी बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमे 4 बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीँ स्कूल के कुछ छात्रों ने बताया की खाने की सब्जी में गिरगिट मिली है।

मामला सुपौल के छातापुर प्रखंड का बताया जा रहा है जहां क्षेत्र के ठूठी पंचायत स्थित मध्य विद्यालय में मिड डे मील खाने से दर्जनों बच्चों की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद स्कूल में अफरातफरी का आलम हो गया है, बीमार छात्रों की स्थिति देख स्कूल के शिक्षक स्थानीय लोग के मदद से उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। वहीँ स्कूल के कुछ छात्रों ने बताया की खाने की सब्जी में गिरगिट मिला ,जिसको लेकर बच्चे बीमार हुए हैं। अब तक प्राप्त सूचना के अनुसार कुल 25 बच्चो को अस्पता में एडमिट किया गया है जिसमे से चार बच्चो की हालात गंभीर बताया जा रहा है।


Copy