सुधाकर सिंह ने फिर साधा निशाना : नीतीश कुमार मोदीफाइड हैं..उन्हें सीएम पद से बदल देना चाहिए.

Edited By:  |
Reported By:
Sudhakar Singh's big statement is modified..Nitish should be replaced with the post of CM. Sudhakar Singh's big statement is modified..Nitish should be replaced with the post of CM.

Patna- बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सह Rjd विधायक सुधाकर सिंह ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का विकास नहीं हो रहा है इसलिए उन्हें बदल दिया जाना चाहिए वहीं नीतीश कुमार के पीएम कैंडिडेट होने के सवाल पर सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार मोदीफाइड हैं. यानी वह पीएम मोदी के विचार से ही प्रेरित व्यक्ति हैं.मोदी के बदले नीतीश कुमार के आने से अच्छा है कि राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए.


वहीं नीतीश कुमार के बदले जाने के बाद विकल्प के सवाल पर सुधाकर सिंह ने कहा कि वह हमेशा से चाहते हैं कि तेजस्वी यादव बिहार का नेतृत्व करें वह पहले भी मेरे चॉइस थे और आज भी मेरे चॉइस हैं जबकि नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी को लेकर जेडीयू द्वारा कार्रवाई किए जाने की मांग के सवाल का जवाब देते हुए सुधाकर सिंह ने कहा की पार्टी ने जो नोटिस दिया था उसका जवाब उन्होंने दे दिया है और वह अपने स्टैंड पर आज भी कायम है वे चाहते हैं कि बिहार के किसानों का भला हो बाजार समिति की फिक्स शुरुआत हो और यह हमारी पार्टी की नीति पहले से ही रही है.

वहीं नीतीश कुमार के खिलाफ सुधाकर सिंह के लगातार दिए जा रहे बयान को लेकर जब आरजेडी के विधायक भाई बिरेंद्र से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह पर किसी भी तरह की कार्यवाही करने या नहीं करने का जवाब बाकी काला कमान ही दे सकता है वह इसके लिए उपयुक्त पात्र नहीं है.


वहीं सुधाकर सिंह के तेवर पर नीतीश सरकार के जेडीयू कोटे के मंत्री जमा खान बेबस नजर आए.. जमा खान ने कहा कि सुधाकर सिंह को बार-बार समझाया जा रहा है लेकिन वे समझने का नाम नहीं ले रहे हैं ऐसे में हम लोग क्या कर सकते हैं.


Copy