सीतामढी से अपहृत दरभंगा में मिला.. : POLICE ने SSB के SUB-INSPECTOR समेत कई अपहर्ताओं को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
ssb sub inspector arrested  for kidnapping ssb sub inspector arrested  for kidnapping

सीतामढ़ी:-बड़ी खबर सीतामढी से है..यहां के सुरसंड थाना क्षेत्र के अमाना गाँव से अपहृत व्यक्ति को दरभंगा ज़िले के जाले थाना क्षेत्र से सकुशल रिहा करा लिया गया है जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है.वहीं आपहरण के आरोप में ssb के एक सब-इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार सुरसंड थाना क्षेत्र के मझौरा बाजार पर स्थिति कॉमन सर्विस सेंटर के कर्मी अमाना निवासी कैलाश पंडित को चार पहिया वाहन से आए कुछ लोगों से घर से बुलाया और कहा कि आपके के दुकान में हम फोटो स्टेट कराए थे तो मेरा ओरिजनल कागज वही छूट गया है। आप दुकान खोल कर मेरा ऑरिजनल कागजात दे दीजिए.उसके बाद कैलाश पंडित को अपनी गाड़ी पर बैठा कर चल दिया । रास्ते में ही उसे दुकान पर न ले जाकर सीधे दूसरी तरफ लेकर भागने लगा ।बहुत देर के बाद कैलाश के वापस नहीं लौटने पर परिजन उसे ढूंढने लगे और नहीं मिलने पर इसकी सुचना सुरसंड थाना की पुलिस की दी.

अपहरण की सूचना मिलते ही सुरसंड पुलिस नेपाल बॉर्डर सहित जिले के चारों तरफ नाकाबंदी करते हुए खोजबीन करने लगे.उसी समय दरभंगा जिले के जाले थाना अध्यक्ष का फोन आया कि आपके थाना क्षेत्र के एक युवक को कुछ अपहरणकर्ताओं ने अपहरण कर लिया था। ग्रामीणों की सहयोग से उसे अपहरणकर्ता सहित धर दबोचा गया है। सुरसंड थाना अध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद व अवर निरीक्षक नेहा कुमारी ने शास्त्र बालो के साथ दरभंगा जिले के जाले थाना पहुंचकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वहां से अपहृत युवक व अपहरणकर्ता को वहां से सुरसंड थाना ले आए और परिजनों को सौप दिया.

अपहरण के आरोप में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार आरोपियों में समस्तीपुर जिला निवासी गांव निवासी सह एसएसबी के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार सहनी, वैशाली निवासी विकास कुमार सहनी,सुबोध कुमार मिश्रा,अंकेश कुमार,गौतम कुमार,सोनेलाल कुमार हैं.

सीतामढी से अहसन दानिश की रिपोर्ट..


Copy