नशा शराब में होता तो... : डांसर के साथ जाम छलकाना पूर्व BDC पति को पड़ा महंगा, फिर पुलिस ने ऐसे उतार दिया नशा

Edited By:  |
Reported By:
 Spilling jam with dancer proved costly for former BDC husband  Spilling jam with dancer proved costly for former BDC husband

GOPALGANJ :गोपालगंज में पूर्व बीडीसी के पति को डांसर के साथ स्टेज पर डांस करना महंगा पड़ गया. अब उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. दरअसल, पूरा मामला यह है कि पूर्व बीडीसी पति अवधेश कुशवाहा अपने हाथ में शराब की बोतल लेकर स्टेज पर चढ़ गए और वहां डांसर के साथ डांस करने लगे लेकिन नेताजी यह भूल गए कि बिहार में शराबबंदी है और वे खुलेआम शराब का सेवन कर रहे थे.

ये पूरा मामला गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के डूमर नरेंद्र पंचायत के कवलरहा गांव का है. जानकारी के मुताबिक कवलराहा गांव में बीते 13 मार्च को बारात आयी थी. बारात मालिक द्वारा बारातियों के स्वागत के लिए यहां पर आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. इसी आर्केस्ट्रा के दौरान डूमर नरेंद्र पंचायत की बीडीसी रही प्रभावती देवी के पति अवधेश कुशवाहा अपने हाथ में शराब की बोतल लेकर स्टेज पर चढ़ गए.

आर्केस्ट्रा में 'नशा शराब में होती तो नाचती बोतल' बॉलीवुड का गाना चल रहा था. शराबी फिल्म के इस गाने पर नेताजी सरेआम शराब का सेवन करते हुए डांस करने लगे. डांसर के लटके-झटके के साथ नेताजी नशे में इस कदर झूमने लगे कि लोगों ने उनका वीडियो बना लिया. देखते ही देखते नेता जी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वहीं, इस वायरल वीडियो को गोपालगंज पुलिस ने संज्ञान लिया तो हरकत में आयी और भोरे पुलिस ने अवधेश कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें पूछताछ के लिए थाना लेकर आयी. अब जब पुलिस शराब की बोतल को लेकर उनसे पूछताछ करने लगी, तब नेता जी का नशा फटा. अब नेता जी सलाखों के पीछे है.

वहीं, हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि वीडियो को देखने पर भोरे पुलिस द्वारा कार्रवाई की गयी है और जो भी इस तरह से करता है तो उचित कार्रवाई होगी .


Copy