रफ्तार का कहर : वैशाली जिले में 3 घंटे में तीन हादसे,3 की मौत और 3 परिवार में मातम

Edited By:  |
Reported By:
Speed wreaks havoc in Vaishali, three killed in 3 accidents in 3 hours Speed wreaks havoc in Vaishali, three killed in 3 accidents in 3 hours

जहां पर पति की सड़क हादसे में हुई थी मौत,उसी जगह पत्नी को स्कार्पियों ने रौंदा

HAJIPUR:-वैशाली जिले में तीन घंटे में तीन दुर्घटना में तीन की मौत हो गई है जिसकी वजह से इन परिवार के साथ ही पूरे इलाके में गम का माहौल है.ज्यादातर घटना ज्यादा स्पीड की वजह से हो रही है जिसमें लोगं की जान जा रही है.


बताते चले कि जिले में तीन घंटे में तीन दुर्घटना में पहली घटना करताहा थाना क्षेत्र के हाजीपुर-लालगंज रोड धनुषी के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक सदर थाना अंतर्गत मनुआ निवासी लालू राय के 26 वर्षीय पुत्र सुकेश कुमार था। बताया जाता है कि युवक अपने ननिहाल घटारो से बाइक से अपने घर मनुआ लौट रहा था। इसी दौरान चांदी धनुषी के निकट अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। घटना की सूचना पर करताहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने आनन फानन मे सदर अस्पताल लेकर आया। सदर अस्पताल में डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की सुचना पर स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे। स्वजन का रोते रोते बुरा हाल है। मृतक दो भाई में बड़ा है। तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। युवक आरा डेयरी मिल्क में नौकरी करता था।

वहीं दूसरी दुर्घटना हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग के औद्योगिक थाना क्षेत्र के होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर के पास सड़क पार कर रही महिला को स्कॉर्पियो ने जोरदार ठोकर मार दिया. स्थानीय लोगों महिला को ने इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है।


महिला की पहचान माया देवी पति स्वर्गीय सागर पासवान के रूप में हुआ है जो औद्योगिक थाना क्षेत्र के बरई टोला जढुआ के रहने वाले के रूप में हुआ है। ग्रामीण के मुताबिक आज से 5 साल पहले भी माया देवी के पति सागर पासवान का उसी जगह पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। माया देवी की एक बेटी है अंशु कुमारी जो नाबालिग है । अंशु के सिर से अब पिता और मां दोनों का साया उठ गया है। अब घर में अकेली नाबालिक अंशु ही बची है।

जबकि तीसरी दुर्घटना हाजीपुर जंदाहा मुख्य मार्ग के सर्फ फैक्ट्री के समीप ट्रक की ठोकर से नाबालिग बृजेश कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बृजेश हाजीपुर से अपने घर सुल्तानपुर लौट रहा था इसी क्रम में सर्फ फैक्ट्री के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बृजेश कुमार को ट्रक ने कुचल दिया. आनन-फानन में पुलिस ने उठाकर हाजीपुर के अस्पताल में इलाज के लिए लाया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घर में पूजा का आयोजन था बृजेश किसी को हाजीपुर छोड़ने के लिए आया था. लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई है


Copy