सोनू से मिलने नालंदा पहुंचे सुशील मोदी : हर महीने आर्थिक सहयोग का किया वादा, उठाई शिक्षा की जिम्मेदारी

Edited By:  |
Reported By:
sonu se milne nalanda pahuche susheel modi sonu se milne nalanda pahuche susheel modi

नालंदा : कुछ दिनों पहले ही CM नीतीश के सामने अपनी शिक्षा की गुहार लगाने वाले सोनू कुमार से मिलने राज्यसभा सांसद सुशील मोदी नालंदा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सोनू से मिलकर एड्मिशन नवोदय में एडमिशन करवाने का भरोसा दिलाया। वहीँ उन्होंने सोनू से बातचीत की और मिठाई खिलाकर अंगवस्त्र देकर उसका सम्मान भी किया।

राज्यसभा सांसद सुशिल मोदी आज नालंदा जिला के नीमाकौल गांव पहुंचे। वहां उन्होंने नीतीश कुमार के सामने अपनी शिक्षा को लेकर चिंता जताने वाले और मदद की गुहार लगाने वाले बालक सोनू कुमार से मुलाकात की। सोनू से बातचीत की और मिठाई खिलाकर अंगवस्त्र देकर उसका सम्मान भी किया। साथ ही बच्चे की मैट्रिक तक की शिक्षा की ज़िम्मेदारी ली और हर माहीने 3हजार रूपये आर्थिक सहयोग देने का भरोसा दिया। इस दौरान सुशील कुमार मोदी ने कहा कि तुम्हारा एड्मिशन नवोदय में करवा दूंगा। शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलने वाले सोनू से सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 15 साल पहले की तुलना में आज की शिक्षा व्यवस्था पहले ज़्यादा दुरुस्त है।

बता दें कि 14 मई के दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने गृह क्षेत्र हरनौत स्व. पत्नी मंजू देवी की पुण्यतिथि पर आए थे। इस दौरान उन्होंने गांव के लोगों से जनसंवाद किया। इसी दौरान वहां सोनू कुमार अपनी फरियाद लेकर पहुंचा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिक्षा की बदहाली एवं शराबबंदी की शिकायत की। साथ ही उनसे अपनी आपबीती बताते हुए उच्च शिक्षा के लिए सहयोग मांगा। मुख्यमंत्री ने ज़िला प्रशासन को आश्वासन दिया कि इसका एडमिशन और जिस स्कूल की शिकायत किया उसकी जांच हो। जिसके बाद सोनू के गांव लगातार मीडिया वाले का तांता लगा है। वह लगातार अपनी उच्च शिक्षा की मांग कर रहा है। बच्चे का सपना है कि वो I.A.S बनें।


Copy