सोनपुर मेला 'अमिताभ बच्चन' : गाना गुनगुनाकर दर्शकों का लिया मन मोह, एक झलक पाने को उमड़ा जनसैलाब

Edited By:  |
sonpur mela amitabh bachchan sonpur mela amitabh bachchan

हाजीपुर : विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला में संस्कृति कार्यक्रम के मंच पर सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को देख सभी दर्शक हैरान रह गए। मंच पर आते ही सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एक से एक गाने को गुनगुनाकर दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया। वहीँ अपने चहेते सुपर नायक की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

आपको बता दें कि इन दिनों सोनपुर में विश्व प्रसिद्ध पशुमेला लगा है। इस मेले में संस्कृति कार्यक्रम का भी आयोजन किया जा रहा है। हर दिन देश के बड़े बड़े कलाकार अपने प्रस्तुति से सभी दर्शकों का मनमोह रहे हैं। इसी दौरान सदी के महानायक को अपने बीच मंच पर देख कर सभी हैरान रह गए।

दरअसल अमिताभ बच्चन हमशक्ल शशीकांत पेडवाल ने सोनपुर मेले में कार्यक्रम के दौरान एक से एक प्रस्तुति देकर श्रोताओं का मनमोह लिया। उन्होंने "रंग बरसे भीगे चुनरवाली रंग बरसे" के गाने के प्रस्तुति कर दर्शकों दर्शकों की खूब तालियां बटोरी ली है। वही "देखा न है रे, सोचा न हाए रे, रख दी निशाने पे जान कदमों में तेरे निकलें मेरा दम, है बस यही अरमां वही "जिसकी बीवी ना हो उसका भी बड़ा नाम है, सबको अपना समझो बीवी का क्या काम है" ।

वहीं विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला घूमने आए दर्शकों ने गीत संगीत का जमकर आनंद उठाया और खूब तालियां बजाई। विदित हो कि विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला का मुख्य पंडाल के मंच पर प्रतिदिन संध्या काल में एक से बढ़कर एक कलाकार गायक पहुंचकर सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपना अपना जलवा बिखेर श्रोताओं का मनोरंजन कर रहे हैं।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy