सिवान से जुड़े आतंकियों के तार ! : गृह मंत्रालय ने SP को दी सूचना,अलर्ट मोड में आई पुलिस

Edited By:  |
siwan se jude aatankiyon ke taar siwan se jude aatankiyon ke taar

सिवान : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है सिवान से जहां जिले के तार आतंकी गतिविधियों से जुड़े होने जानकारी आई है। इस मामले में गृह मंत्रालय ने जिले के SP को सूचना दी है। जिसके बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। वहीँ जानकारी मिल रही है कि जिले के 4 युवक के तार आतंकियों से जुड़े होने की बात सामने आ रही है।

गृह मंत्रालय ने जिले के सिवान SP को सूचना देते हुए बताया कि जिले के कुछ युवक के तार आतंकी गतिविधियों से जुड़े हैं। ये सभी युवक पचरुखी, महाराजगंज,बसंतपुर और बड़हरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही जिले की पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है।

SP शैलेश कुमार सिन्हा ने संबंधित थानाध्यक्षों को आदेश दिया है कि आतंकी गतिविधियों में शामिल होने वाले सभी आरोपितों का जल्द से जल्द साक्ष्य जुटाकर रिपोर्ट विभाग को सौंपे। सिवान एसपी के आदेश के बाद नगर थाना, आंदर थाना, जामो थाना, सिसवन थाना, एमएच नगर थाना, पचरुखी थाना, मैरवा, सराय, महादेवा, रघुनाथपुर, धनौती, दरौली और भगवानपुर थाने को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

गौरतलब है कि 25 जुलाई को एनआईए की टीम ने सीवान जेल में बंद जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र निवासी याकूब खान को कोर्ट में पेशी के बाद उसे अपने साथ लेकर चली गई थी। कहा जा रहा है कि याकूब आतंकी कनेक्शन से जुड़े कई तरह के राज को खोल सकता है।जिसको लेकर NIA की टीम जिले में इनकी पूरी हिस्ट्री खंगाल रही है। एसपी कार्यालय से जो पत्र जारी किया गया है उसमें कहा गया है कि आरोपित चारों लोगों पर अलग-अलग थानों में पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है।


Copy