सिवान में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, 3 की मौत से हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
siwan se bheeshan sadak hadsa siwan se bheeshan sadak hadsa

सिवान : बड़ी खबर सामने आ रही है सिवान से जहां तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि तेज रफ़्तार डंपर ने बाइक से जा रहे तीन युवकों को रौद दिया जिससे घटनास्थल पर ही तीनो युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद डंपर चालक डंपर लेकर फरार हो गया। हड़के के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर जमकर बवाल काटा है।


मामला सिवान के मैरवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मैरवा ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार डंपर ने बाइक से जा रहे तीन युवकों को रौद दिया जिससे घटनास्थल पर ही तीनो युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद डंपर चालक डंपर लेकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक का नाम कुंदन कुमार माझी,अमन माझी तथा अमन कुमार है जिसमें कुंदन कुमार और अमन कुमार माझी सगे भाई हैं। यह तीनों आंदर थाना क्षेत्र के बड़हुलिया गांव के रहने वाले हैं। ये तीनो बाइक से मैरवा की तरफ जा रहे थे तभी इन तीनों युवकों को डंपर ने रौद दिया जिससे घटनास्थल पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा है। सिवान-मैरवा मुख्य मार्ग पर ओवर ब्रिज के पास सड़क जाम कर धरना पर बैठ गए। वही मौके पर पहुंची पुलिस टीम को भी खदेड़ दिया। आक्रोशित लोगों का कहना है कि यह तीनों युवक बीच सड़क पर छटपटा रहे थे डायल 112 की सूचना दिया गया लेकिन काफी देर से डायल 112 की गाड़ी पहुंची अगर समय से गाड़ी आ गई होती तो शायद युवकों की जान बचाया जा सकता था।

वही स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस ब्रिज पर लगातार सड़क हादसे होते रहते हैं कई लोगों की जान जा चुकी है जिसको लेकर हम लोगों ने प्रशासन से कई बार ब्रेकर और एक पुलिस टीम दल यहां पर रहने की मांग की लेकिन प्रशासन द्वारा सुनवाई नहीं की जाती है। घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे सहित तमाम मांगों को लेकर धरना पर बैठे गए।


Copy