फाइनेंस कंपनी से लूटकांड का खुलासा : सिवान पुलिस ने 3 अपराधियों को दबोचा, वाहन चेकिंग के दौरान मिली सफलता

Edited By:  |
Reported By:
siwan police ne finance karmi se loot kand kia khulasa siwan police ne finance karmi se loot kand kia khulasa

सिवान : खबर है सिवान से जहां उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुए लूट कांड का खुलासा पुलिस टीम ने कर दिया है। इस मामले में 3 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन अपराधियों के पास से लुटे गए सामान सहित हथियार भी बरामद किये गया है।


मामला जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां वाहन चेकिंग के दौरान दरौंदा के बगौरा गांव के ढोलकिया पुल के पास से पुलिस ने 3 युवकों को पकड़ा है। जांच के दौरान इनके पास से लूटे गए सामान सहित 2 देशी कट्टा,3 गोली,4 मोबाइल,1 चाकू,3 बाइक,1 टैब और 1 बैग को बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि 2 दिन पूर्व बाइक सवार अपराधियों ने उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक और रुपयों की लूट कर ली थी।


वहीं सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि दरौंदा थाना की पुलिस के द्वारा बगौरा गांव के ढोलकिया पूल के पास विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल से भाग रहे तीनों व्यक्तियों को पीछा कर पकड़ा गया। पकड़े गए व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद किया गया।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार तीनों व्यक्ति सक्रिय अपराधकर्मी है जो विगत दिनों से दरौंदा और महाराजगंज थाना क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इन तीनों अपराधियों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर दो दिन पहले बाइक सवार उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मी से बाइक,टैब और बैग में रखे 68 हजार रुपए लूट लिए थे।


Copy