सीतामढ़ी में शराब तस्कर और पुलिस में मुठभेड़ : मारा गया धंधेबाज, 3 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
sitamadhi me sharab taskar aur police me muthbhed sitamadhi me sharab taskar aur police me muthbhed

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां शराब माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। इस दौरान ही शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर गोली चला दी जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमे एक कारोबारी को मार गिराया। वहीं पुलिस ने मौके पर मौजूद 3 शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार कर लिया है।


मामला सीतामढ़ी जिले के बोखड़ा ओपी क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां शराब की सूचना के बाद शराब माफिया को पकड़ने के लिए पुलिस गई थी इसी दौरान शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर गोली चला दी जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की इस फायरिंग की घटना में एक शराब कारोबारी मारा गया है।


गोली बारी की घटना बुधनागरा गाँव के किनारे मूज़फ्फरपुर बॉर्डर के नज़दीक बनाए गए पॉल्ट्री फॉर्म की है। मृतक शराब कारोबारी की पहचान बुधनगरा गांव निवासी सुनील सिंह के पुत्र प्रिंस सिंह के रूप में की गई है घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस ने तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार भी कर लिया है। घटना की सूचना के बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं । पुलिस ने मौके से एक पिस्टल को भी बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को शराब की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने शराब पकड़ने के लिए छापेमारी की इस दौरान शराब कारोबारियों ने पुलिस पर हमला कर दिया इसी दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए शराब धंधेबाज को मार गिराया। मौके पर एस डी एम पुपरी नवीन कुमार, डीएसपी बिनोद कुमार समेत कई थाने के पुलिस पदाधिकारी मौजूद हैं  । पुलिस ने मृतक कारोबारी के शव को कब्जे में ले लिया है। और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं दूसरी तरफ मृतक शराब कारोबारी की पत्नी गाँधी देवी,माता एवँ पिता का पुलिस पर बड़ा आरोप यह है कि पुलिस ने उसके बेगुनाह बेटे को सोए हुए हालत में गोली मार दिया है।उसके बेटे पर मात्र एक शराब का झूठा केस कटरा (मूज़फ्फरपुर)की पुलिस ने किया था जिसमे वह जमानत पर चल रहा है।


Copy