सिंघम इन फुल एक्शन : DIG शिवदीप लांडे निकले निरीक्षण पर, पुलिस अधिकारियों को दिया टास्क

Edited By:  |
Reported By:
singham in full action singham in full action

सुपौल : कोसी प्रक्षेत्र के DIG शिवदीप लांडे आज पहली बार क्षेत्र निरीक्षण पर सुपौल दौरे पर निकले। इस दौरान DIG सुपौल के त्रिवेणीगंज आदर्श थाना पहुँचे। वहां उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की और उन्हें बड़ा टास्क सौंपा। DIG ने आपराधिक गतिविधियों शराबबंदी समेत कई बिंदुओं की बारीकी से छानबीन की।

क्षेत्र में आपराधिक वारदातों में कमी लाने शराब माफियाओं पर नकेल कसने व पकड़ धकड़ को लेकर उन्होंने कई तरह के निर्देश दिए। डीआईजी ने लंबित मामलों को लेकर थानाध्यक्ष से भी कई सवाल किए साथ ही कहा कि न्याय से कोई वंचित न हो और न ही किसी को निर्दोष को फंसाया जाना चाहिए।

शराबबंदी को अधिक कारगर बनाने के उद्देश्य से चलाए जा रहे अभियान को गति देने के लिए उन्होंने चौकीदारों से मुलाकात कर अभियान अधिक कड़ाई से पालन किया जा सके इस बात पर चौकीदारों से सुझाव भी लिए गए। साथ ही उपमहानिरीक्षक लांडे ने चौकीदारों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी भी समस्या का निवारण किया जाएगा।

वहीँ निरीक्षण से संतुष्ट दिखे डीआईजी शिवदीप लांडे ने सवालों के जबाब में कहा कि त्रिवेणीगंज थाना पुलिस के कामकाज से संतुष्ट है। उनका मुख्य उद्देश्य आपराधिक गतिविधियों में शामिल वांटेड लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करना शराबबंदी को अधिक सख्त बनाना व लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था को अधिक मजबूती प्रदान करना मुख्य उद्देश है। जिससे लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर सके। इस मौके पर डीआईजी शिवदीप लांडे के साथ एसपी डी अमरकेश , एसडीपीओ गणपति ठाकुर सहित सभी पुलिस अधिकारी व कर्मी मौजूद रहे।


Copy