सिमडेगा में हाॅकी महाकुंभ का सेमीफाइनल आज : हरियाणा vs चंडीगढ़ और झारखंड vs महाराष्ट्र के बीच कांटे की टक्कर

Edited By:  |
Simdega me hockey mahakumbh ka semifinal aaj Simdega me hockey mahakumbh ka semifinal aaj

सिमडेगा में आयोजित 11 वीं नेशनल जूनियर महिला हाॅकी चैंपियनशिप अब अपने चरम पर पंहुच चुकी है। चैंपियनशिप का सेमीफाइनल आज खेला जाएगा। जो काफी रोमांच भरा होगा।


हाॅकी की नर्सरी कहे जाने वाले सिमडेगा के एस्ट्रोटर्फ स्टेडियम में हाॅकी का जुनून हिलोरे मारते हुए दौडेगा। सिमडेगा में हाॅकी का अंडर करंट उबाल पर रहेगा जब टीमें कांटे के मुकाबले में उतरेगी। सेमीफाइनल मैच में आज सुबह 09 बजे से हरियाणा और चंडीगढ एस्ट्रोटर्फ मैदान में खेलेगी।

वहीं सेमीफाइनल का दुसरा मैच मेजबान झारखंड और महाराष्ट्र के बीच खेला जाएगा। आज के दोनों मैच काफी संघर्षपूर्ण मैच होगें। सभी टीमें एक दुसरे को परास्त कर फाइनल में प्रवेश पाने की जद्दोजहद करेगी।

सभी टीमें फाइनल जीतने का दावा कर रही हैं। लेकिन ये खेल का मैदान है। जो टीम लयबद्ध बेहतर खेलेगी वही फाइनल में पंहुचेगी और फाइनल में जो टीम सबसे बेहतर खेलेगी वहीं खिताब अपने नाम करेगी।

सेमीफाइनल में पंहुचे चारो टीमों के इस चैंपियनशिप में अभी तक के परफॉर्मेंस की बात की जाए तो झारखंड ने तीन मैच में 24 गोल मारे हैं। महाराष्ट्र तीन मैच में 34 गोल मारे हैं। हरियाणा ने तीन मैच में 47 गोल मारे हैं। चंडीगढ ने तीन मैच में 33 गोल मारे हैं।


Copy