SHUBMAN GILL : शुभमन गिल की बिगड़ी हालत, अस्पताल में भर्ती, भारतीय प्रशंसकों के लिए निराशाजनक खबर

Edited By:  |
 Shubman Gill admitted to Chennai hospital after his condition worsened  Shubman Gill admitted to Chennai hospital after his condition worsened

SHUBMAN GILL :भारत में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम अपने पहले मैच में जीत भी दर्ज कर चुकी है, जिससे प्रशंसक काफी खुश है लेकिन इसी बीच भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर आ रही है कि टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल की हालत बिगड़ गई है।


शुभमन गिल की बिगड़ी हालत

डेंगू से पीड़ित शुभमन गिल का प्लेटलेट काउंट अचानक से नीचे गिर गया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक उनका प्लेटलेट 1 लाख से नीचे गिर गया है। चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गये पहले मुकाबले में शुभमन गिल प्लेइंग 11 में शामिल नहीं थे, उनकी जगह इशान किशन को मौका मिला था, जिसका वे पूरा फायदा नहीं उठा सके और बगैर रन बनाए आउट हो गये थे।



भारतीय प्रशंसकों के लिए निराशाजनक खबर

फिलहाल शुभमन गिल की बिगड़ती तबीयत के बाद ये कहा जा रहा है कि अब वे अहमदाबाद में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले अहम मुकाबले में भी नहीं खेल पाएंगे। शुभमन गिल के नहीं खेलने पर रोहित शर्मा ने कहा है कि मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है। मैं चाहूंगा कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए। मैं यहां कप्तान की तरह नहीं सोच रहा हूं कि शुभमन गिल को कल खेलना चाहिए। वह युवा है और उम्मीद है कि जल्द ठीक हो जाएगा।


Copy