शौर्य जागरण रथ के आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर : जागरण रथ 1 अक्टूबर को पहुंचेगी कोडरमा, पूरे जिले में उत्साह का माहौल

Edited By:  |
shorya jaagran rath ke aagman ko lekar taiyaari joron per shorya jaagran rath ke aagman ko lekar taiyaari joron per

कोडरमा : श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा लेकर निकाले गए शौर्य जागरण रथ कल कोडरमा पहुंचेगी. यह रथ चतरा होते हुए कल सुबह 9 बजे कोडरमा के चंदवारा पहुंचेगी. रथ के स्वागत को लेकर भव्य तैयारी की गई है. चंदवारा होते हुए यह रथ सुभाष चौक, झंडा चौक, महाराणा प्रताप चौक और कोडरमा, बरियारडीह होते हुए गिरिडीह के लिए रवाना हो जाएगी. जहां से हजारीबाग होते हुए यह रथ 8 अक्टूबर को रांची के जगन्नाथ मैदान में आयोजित धर्मसभा में शामिल होगी.


रथ के कोडरमा आगमन को लेकर व्यापक तौर पर तैयारी की गई है. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता रथ के स्वागत की तैयारी में जुटे हैं. इसके अलावा पूरे शहर में रथ यात्रा के स्वागत को लेकर बैनर पोस्टर लगाए गए हैं और जगह-जगह चौक चौराहों पर तोरण द्वार भी लगाए गए हैं. विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री पंकज दुबे ने बताया कि शौर्य जागरण रथ के आगमन को लेकर पूरे जिले में उत्साह का माहौल है.


विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के अलावे आम लोगों में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है साथ ही अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर लोगों का उत्साह चरम पर है. उन्होंने बताया कि यह रथ चतरा से कोडरमा पहुंचेगी, जहां से यह गिरिडीह, हजारीबाग होते हुए 8 अक्टूबर को रांची में आयोजित धर्मसभा में शामिल होगी.


Copy