शव ढोने वाली एंबुलेंस ढो रही शराब : एक-एक कर निकले सैकड़ो बोतल, पुलिस भी रह गई हैरान

Edited By:  |
Reported By:
shav dhone wali ambulance dho rhi sharab shav dhone wali ambulance dho rhi sharab

नालंदा : बिहार में शराब बंदी कानून लागू है। शराब तस्करी के लिए शराब माफिया अक्सर नए नए हथकंडे अपनाते रहते हैं। वहीँ एक मामला सामने आया है नालंदा जिले से जिसे जान हर कोई हैरान रह गया। दरअसल शव ढोने वाले वाहन से मुर्दे की जगह शराब की ढुलाई धड़ल्ले से की जा रही थी।


मामला नालंदा के राजगीर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शव वाहन के ताबूत से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी एंबुलेंस के माध्यम से शराब की जा रही है। जिसके बाद पुलिस कर्मी द्वारा शव वाहन की तलाशी ली गई जिसमें से कुल 146 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। इस मामले में एंबुलेंस के चालक और शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

बताते चलें कि एंबुलेंस का ताबूत के ऊपर फूल माला चढ़ा दिया गया था ताकि किसी को किसी भी प्रकार का संदेह ना हो ,मगर राजगीर थाना पुलिस ने शराब तस्कर के मनशुवे पर पानी फेर दिया और शराब को बरामद करते हुए एंबुलेंस के चालक पुनल कुमार और शराब तस्कर मदन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है पकड़ा गया आरोपी झारखंड बोकारो का रहने वाला बताया जा रहा है फ़िलहाल पुलिस से पूछताछ में जुट गई है ।


Copy