शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : चतरा पुलिस ने बड़ी मात्रा में बिहार जा रही अवैध शराब के साथ तस्कर को दबोचा

Edited By:  |
sharav taskari ke khilaf badi karrawai sharav taskari ke khilaf badi karrawai

चतरा: बड़ी खबर चतरा से जहां पुलिस नेशराब तस्करी का खुलासा करते हुए तस्करी में प्रयुक्त मिनी ट्रक सहित वाहन लोड भूसा और उसके भीतर छुपाकर रखा गया नाईट गर्ल नामक320पेटी अंग्रेजी शराब की खेप बरामद किया है. पुलिस ने मामले में 1 तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी विकास पांडे को मिली गुप्त सुचना के आधार पर गठित हंटरगंज थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने थाना क्षेत्र के हंटरगंज-डोभी बॉर्डर पर स्थित गोसांईडीह चेकनाका के समीप वाहन चेकिंग अभियान के दौरान भूसे के आड़ में हो रहे शराब तस्करी का उद्भेदन किया है. शराब तस्करी में प्रयुक्त मिनी ट्रक सहित वाहन लोड भूसा और उसके अंदर छुपाकर रखा नाईट गर्ल नामक 320 पेटी अंग्रेजी शराब की खेप को जब्त किया गया है. इसके साथ ही शराब तस्करी के खेल में शामिल बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के प्रेम कुमार नामक एक तस्कर को पकड़ा है.

मामले में एसडीपीओ संदीप सुमन ने बताया कि एसपी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि बरामद शराब की खेप को तस्कर के द्वारा रांची से तस्करी कर बिहार ले जाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा के लिए जेल भेज दिया गया है.


Copy