शराब के लिए सात फेरों को भूला शख्स : दिया बड़े वारदात को अंजाम, एक साल पहले ही हुई थी शादी

Edited By:  |
Reported By:
sharabi pati ne patni ko utara maut ke ghat sharabi pati ne patni ko utara maut ke ghat

बेतिया : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन इसके बावजूद सूबे में शराब का सेवन धड़ल्ले से जारी है। मद्यनिषेध विभाग भी लगातार शराब का सेवन और तस्करी करने वाले लोगों पर कार्रवाई कर रही है। कई दफा शराब की बड़ी बड़ी खेप भी पुलिस के द्वारा जब्त की जा रही है। फिर भी लोग इसके सेवन से बाज नहीं आ रहे हैं और इसकी लत कारण खौफनाक घटना को अंजाम दे रहे हैं।


ताजा मामला सामने आ रहा है बेतिया से जहां भारत नेपाल सीमा पर स्थित मैनाटांड थाना क्षेत्र में एक शराबी ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पति अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे देने की मांग कर रहा था। पत्नी के द्वारा जब पैसे नहीं दिए गए तो पति आग बबूला हो गया और खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया।

बताया जा रहा है कि बष्ठा गांव की रुबीना खातून ने गांव के ही सदरे आलम के साथ एक साल पहले प्रेम विवाह की थी जिसके बाद उसका पति कमाने के लिए जम्मू चला गया जहाँ से वह कुछ दिन पहले ही आया था।कल आरोपी पति ने पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे तो पत्नी ने कुछ पैसा दे दिया लेकिन फिर शाम में वह पैसा मांगने लगा जिसपर पत्नी ने पैसा देने से इंकार कर दिया।जिससे नाराज पति ने पत्नी की पिटाई कर दी जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई लेकिन आरोपी पति उसे बुलाकर घर ले आया फिर कुछ देर बाद ही पत्नी का शव घर मे पड़ा हुआ था और पति वहीं बैठा था। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।


Copy