शराब, कबाब, सेल्फी और स्माइल ! : जेडीयू नेता ने शराबबंदी को दिखाया ठेंगा, फोटो वायरल

Edited By:  |
sharab shabab selfie aur smile sharab shabab selfie aur smile

नालंदा : खबर नालंदा से है जहां पैक्स अध्यक्ष सह जदयू पंचायत सचिव का शराब की बोतल के साथ फ़ोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह में उनके ही कार्यकर्ता शराब बंदी का मखौल उड़ा रहे हैं ।

मामला नालंदा जिले के करायपरसुराय प्रखण्ड के बेरथु पंचायत का है जहां पैक्स अध्यक्ष सह जदयू के पंचायत सचिव विजय सिंह का शराब की बोतल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वायरल फ़ोटो होली के दिन का बताया जा रहा फ़ोटो दो अलग अलग जगहों का है एक फोटो में खाना खाने के दौरान उनके पास दो बोतल शराब रखा हुआ है जबकि दूसरा फ़ोटो किसी खंधा का है जहाँ शराब की बोतल के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

फ़ोटो वायरल होने के बाद नेता जी अपना मोबाइल बंद कर लिए हैं । एक ओर जहां अधिकारी बिहार में शराब कारोबार रोकने के लिए कई तरह के उपाय कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री के पार्टी जदयू के ही नेता उनके ही गृह क्षेत्र में शराब बंदी को ठेंगा दिखा रहे हैं। जबकि पिछले दो माह पूर्व बिहारशरीफ समेत सूबे के अन्य जिले में जहरीली शराब कांड में कई लोगों की जान चली गयी है ।

उत्पाद विभाग छापेमारी का ढ़िढोरा पीट रही है । ऐसे में नालंदा में शराब के साथ फोटो वायरल होना उनकी सख्ती को दर्शता है । अब देखना यह है कि पुलिस उनके खिलाफ क्या कार्रवाई करती है । थानाध्यक्ष नगेंद्र कुमार ने बताया कि फ़ोटो की जांच की जा रही है । जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।


Copy