शराब माफियाओ का देसी जुगाड़ : बारात का स्टिकर लगा बोलेरो से तस्करी, 27 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद

Edited By:  |
Reported By:
sharab mafiyaon ka desi jugaad sharab mafiyaon ka desi jugaad

बेतिया : बिहार में इन दिनों शादी विवाह का सीजन चल रहा है जिसका फायदा शराब कारोबारी भी उठा ले रहें है और शराबबंदी वाले बिहार में बारात की आड़ में शराब तस्करी कर रहें है।एक तरफ जहाँ शराबबंदी कानून को लागू करवाने में पुलिस प्रशासन दिन-रात जुटा हुआ है।वहीं दूसरी तरफ शराब कारोबारियों का पूरा फोकस इस बात पर है कि पुलिस को कैसे चकमा दिया जाए।

ऐसा ही कुछ मामला बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र में उजागर हुआ है जब पुलिस ने बारात का स्टिकर लगा बोलेरो गाड़ी से शराब की बड़ी खेप को पकड़ा।कोई सोंच भी सकता है कि बारात जाने वाली गाड़ी से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब पकड़ा जाएगा। बताया जा रहा है कि रात्रि गश्ती के दौरान थानाध्यक्ष अभय कुमार ने राजघाट स्थित शिव मंदिर के समीप लाल रंग का बलेरो गाड़ी की जाँच के लिए रोका तो चालक भागने लगा लेकिन चालक के संतुलन खो देने से गाड़ी फस गई और पुलिस ने गाड़ी पकड़ लिया।

हालांकि शराब कारोबारी गाड़ी से उतर कर चकमा देकर भागने में सफल रहे। लेकिन मझौलिया पुलिस ने बोलेरो और उसमें रखा 27 कार्टून अंग्रेजी शराब जप्त कर लिया। बता दे कि बोलेरो पर शादी का स्टीकर सटा हुआ है जिस पर आदित्य संग किरण स्थान नकटी पटेरवा से चंडी स्थान लिखा हुआ है। और बोलेरो लाल सरैया से होते हुए सरिसवा की तरफ जा रही थी। तभी पुलिस ने इन तस्करों को दबोच लिया।


Copy