शराब के नशे में टुल्ल मालखाना प्रभारी : बिहार पुलिस का एक और कारनामा, कार्रवाई हुई तो थानाध्यक्ष से ही जा भिड़ा

Edited By:  |
Reported By:
sharab ke nashe me tull mila sitamadhi ka malkhana prabhari, hui karrwai to kiya bawal  sharab ke nashe me tull mila sitamadhi ka malkhana prabhari, hui karrwai to kiya bawal

सीतामढ़ी : बिहार पुलिस अपने अलग-अलग कारनामे की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। खास कर शराब बंदी के बाद शराब मामले में पुलिस वालों ने कुछ ज़्यादा ही सुर्खियां बटोरी है। कभी पुलिस के द्वारा जब्त शराब चूहे शराब पी गए,तो कभी पुलिस वाले खुद ही। कहने को तो बिहार शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन क्या आम लोग खुद पुलिस अधिकारी भी शराब के नशे में पाए जाते हैं। कुछ ऐसा ही सीतामढ़ी में देखने को मिला है।


मामला सीतामढ़ी का बताया जा रहा है जहां नगर थाना क्षेत्र में शराब पीकर हंगामा कर रहे मालखाना प्रभारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कार्य में लापरवाही के मामले में एसपी मनोज कुमार तिवारी के द्वारा संस्पेंड किये जाने के बाद वह नगर थाना में माल खाना का प्रभार देने पहुंचा था। इस दौरान उसे शराब के नशे में धुत देखकर गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में थाना अध्यक्ष अरुण कुमार से भिड़ गए। मुंह से शराब की दुर्गंध आने पर थाना प्रभारी को संदेह हुआ और तत्काल उन्हें हिरासत में ले लिया गया।


सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार ने बताया कि मेडिकल जांच में भी शराब पीने की पुष्टि की गई है। फिलहाल मद्य निषेध की धारा के तहत आगे की कार्रवाई कर उन पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।


Copy