शराब के नशे में चूर सफाई कर्मी का वीडियो वायरल : थाने के पास ही घंटों किया ड्रामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By:  |
sharab ke nashe me choor safai karmi ka video viral sharab ke nashe me choor safai karmi ka video viral

झूम बराबर झूम शराबी झूम बराबर झूम गाने की तर्ज पर शहर की सड़कों पर झूमते लोग कहीं नजर आये तो समझ लीजिये बक्सर शहर में हैं आप। हम ऐसा इसलिए कह रहे है कि बक्सर शहर में आज फिर एक ऐसा ही नजारा दिखा है। लाइफ लाइन बक्सर नगर की सड़क पर मॉडल थाना से चन्द कदमो की दूरी पर ही नगर परिषद बक्सर का एक सफाई कर्मी नशे में चूर होकर बीच सड़क पर नौटंकी करते पाया गया है।

सफाई कर्मी को न तो परवाह अपनी है न ही नगर परिषद के कार्यदिवस में अपने कार्यकलापों की। घंटों बीच सड़क पर इस कर्मी का ड्रामा चलता रहा। इसी दौरान किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और लोग भी सोशल मीडिया पर इस ड्रामा को देख तरह तरह के कमेंट करने लगे।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और मॉडल थाना पुलिस ने शराबी को पकड़ कर उसका मेडिकल कराया जिसमे शराब पीने की पुष्टि की गयी है। बक्सर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ अमलेश कुमार ने बताया है कि मेडिकल जाँच के सफाई कर्मी नशे की हालत में था । चिकित्सक की माने तो जिले के अलग अलग थाना इलाके से इनदिनों रोज पुलिस टीम शराब जाँच के लिये शराबियों को लेकर आती रहती हैं ।

सूबे के मुख्यमंत्री के शराब बन्दी को लेकर मैराथन बैठक से 24 घण्टे पूर्व ही बक्सर पुलिस ने अपनी कामयाबी गिनाने के लिए बिहार / उत्तरप्रदेश बॉडर पर बक्सर वीर कुँवर सिंह सेतु गंगा ब्रीज पर महज 3 घण्टे का स्पेशल मुँह सूंघ शराबी पकड़ो जाँच अभियान चलाया ।

जिसमे 132 शराब के नशे में लोग पकड़े तो जरूर गए परन्तु ताज्जुब यह हुआ कि सभी लोगो की मेडिकल जाँच सदर अस्प्ताल की मेडिकल टीम थाने में ही पुलिस प्रशासन के निर्देश पर किया जिसमें 63 लोगों के शराब पीने की पुष्टि के बाद जेल भेज दिया गया । शराब बंदी कानून के 5 साल में पहली बार मुख्यमंत्री के कड़े अल्टीमेटम के बाद बक्सर पुलिस इस मामले में थोड़ी बहुत ही सतर्क हुई है। वही शराब बंदी कानून जिले में महज दिखावा साबित हो रहा हैं ।


Copy