शहीद सिदो-कान्हू की जयंती : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज साहेबगंज में शहीद सिदो-कान्हू की जयंती पर उनके प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण

Edited By:  |
Reported By:
shahid sido kanhu ki jayanti shahid sido kanhu ki jayanti

साहेबगंज: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज शहीद सिदो-कान्हू की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम सिदो कान्हू की जन्मस्थली भोगनाडीह जाकर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद वे शहीदों के वंशजों से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री उन्हें सम्मानित भी करेंगे और परिसंपत्ति का वितरण भी करेंगे.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दो दिवसीय दौरे पर सोमवार को हेलीकॉप्टर से साहेबगंज पहुंचे. मुख्यमंत्री यहां अपने निजी आवास में रात्रि विश्राम की. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज शहीद सिदो-कान्हू की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिला प्रशासन ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है. इसके लिए सिदो कान्हू पार्क के समीप मुख्य मंच बनया गया है. वहीं पर बड़ा सा पंडाल आगंतुकों के बैठने के लिए बनाया गया है. यहां पर आयोजित कार्यक्रम में वे सिदो कान्हू के बने प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के अलावा वंशजों से मिलेंगे. उन्हें सम्मानित करेंगे और परिसंपत्ति का वितरण भी करेंगे. मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम स्थल से कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.


Copy