कुख्यात शराब तस्कर UP के गाजियाबाद से गिरफ्तार : बिहार में शराब खपा रहा था विक्रम सिंह राठौर, दबोचने में लग गए 20 दिन

Edited By:  |
shaeab taskar up ke gaziabad se giraftar bihar me shrab khapa raha tha vikram singh rathor shaeab taskar up ke gaziabad se giraftar bihar me shrab khapa raha tha vikram singh rathor

MADHUBANI :बिहार में शराब माफिया के खिलाफ मधुबनी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यूपी के गाजियाबाद से कुख्यात शराब तस्कर को धर दबोचा है। पुलिस ने 20 दिनों की लंबी कवायद के बाद विक्रम सिंह राठौर को गिरफ्तार कर लिया।

जिला के लखनौर थाना के नामजद कुख्यात शराब तस्कर को मधुबनी पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गजियाबाद से गिरफ्तार किया है। झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि यूपी से विक्रम सिंह राठौर को पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि करीब 20 दिन बाद पुलिस टीम ने शराब तस्कर को गजियाबाद के नन्दग्राम थाना क्षेत्र के ऑफिसर सिटी स्थित फ्लैट न0 308 से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर को न्याययिक हिरासत में भेज दिया है।

एसडीपीओ आशीष आनंद ने बताया कि लखनौर थाना के बिहारपुर गांव के नेमुआ पोखर के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक कंटेनर और पिकप भान में भारी मात्रा में 176 कार्टन में कुल 1700 लीटर विदेशी शराब के साथ एक बाईक समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार तस्करों में बिहारपुर गांव निवासी अजित कुमार और रमाकांत रमन और फुलपरास थाना के भूपेश कुमार शामिल थे। पुलिस ने गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ के बाद इस मामले में कुल 23 लोगों को अभियुक्त बनाया था।

इस पूरे शराब सप्लाई गिरोह का मास्टर माइंड शराब माफिया यूपी के गजियाबाद का रहने वाला विक्रम सिंह राठौर था। माफिया भारी मात्रा में विभिन्न तरह के वाहन से बिहार में शराब खपाने का काम लगातार कर रहा था। लखनौर थानाध्यक्ष नीलिमा कुमारी ने इस मुख्य शराब तस्कर को गिरफ्तार करने के लिये एक टीम गठित कर गजियाबाद भेजा । करीब 20 दिन बाद पुलिस टीम ने शराब तस्कर को गजियाबाद के नन्दग्राम थाना क्षेत्र के ऑफिसर सिटी स्थित फ्लैट न0 308 से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार शराब तस्कर को न्याययिक हिरासत में भेज दिया है।

मधुबनी से कुमार गौरव की रिपोर्ट ...


Copy