शादीशुदा महिला की लड़के से हुई आंखें चार : दोनों हुए घर से फरार, ना रहा बच्चों और परिवार का ख्याल

Edited By:  |
Reported By:
shadishuda mahila ki ladke se hui aankhien char shadishuda mahila ki ladke se hui aankhien char

जहानाबाद : कहा जाता है प्यार में लोग अंधे हो जाते हैं। एक ऐसा ही मामला जहानाबाद शहर में देखने को मिल रहा है। जहां 30 वर्ष की दो बच्चे की मां 19 वर्ष के युवक के साथ फरार हो गई। दरअसल एक मिस कॉल से एक युवक से हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। और फिर एक दिन.....

मामला जहानाबाद के उटा मोहल्ले का बताया जा रहा है जहां रंजीत सिंह की शादी प्रिया कुमारी नामक लड़की से लगभग 10 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद उन्हें दो बच्चे भी हुए। जिंदगी खुशी-खुशी बीत रही थी कि तभी विवाहिता के नंबर पर एक अनजान नंबर से मिस कॉल आया। यह मिस कॉल था शहर के अरवल मोड के समीप किराए पर रहने वाले युवक सुजीत कुमार का। फिर अक्सर दोनों के फ़ोन पर बात करने का सिलसिला शुरू हुआ। धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर अक्सर मिलना जुलना होने लगा।

वहीँ विवाहिता के ससुराल वाले को इसकी भनक नहीं लगी। दोनों ने एक साथ मरने जीने की कसम खाकर जहानाबाद शहर छोड़ फरार हो गए। जैसे ही विवाहिता के ससुराल छोड़ भागी ससुराल में कोहराम मच गया । पत्नी के भागने के बाद पति ने एक लिखित शिकायत नगर थाने में सुजीत कुमार समेत उसके परिजन पर अपने पत्नी को ले भागने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने दबिश बधाई तो दोनों थाना आ पहुंचे।

सुजीत कुमार ने बताया कि मैं पहले गोवा गया लगभग 1 महीने तक वहां रहा ।इसके बाद मुंबई आ गया और मुंबई में कमरा लेकर दोनों रहने लगे। जब पैसा खत्म हो गया तो पेंट के कंपनी में काम करने लगा। जब मुझे अपने परिवार से बात हुई तो परिवार ने कहा कि अपने घर चले पुलिस ने सफाई देने के बाद चले जाना इसके बाद दोनों नगर थाना पहुंच गए।

लड़के के परिजन एवं विवाहिता के परिजन भी थाना पहुंचे। ससुराल वाले विवाहिता को समझा-बुझाकर ससुराल ले जाना चाहते हैं। लेकिन विवाहिता ने कहा कि हम दोनों ने एक साथ मरने जीने की कसम खा रखी है। और एक मंदिर में दोनों ने शादी भी रचा लिया है। इसलिए हम ससुराल नहीं जाएंगे प्रेमी प्रेमिका का कहना है कि हम लोग दोनों एक साथ ही रहेंगे। पुलिस लड़के को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से यह घटना हुई शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों ने सही कहा है प्यार में उम्र की कोई बंधन नहीं होता है। इसका ताजा उदाहरण इस घटना में देखने को मिल रहा है।


Copy