भोजपुरी धुन पर तमंचा डांस : शादी समारोह में बार बाला संग डांस में खुले में आम चली गोली...वीडियो वायरल होने पर अलर्ट हुई पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
SHADI SAMAROH ME BHOJPURI DHUN PER  KHULE AAM CHALI GOLI.. SHADI SAMAROH ME BHOJPURI DHUN PER  KHULE AAM CHALI GOLI..

MOTIHARI:-बिहार में हर्ष फायरिंग की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है जबकि हर्ष फायरिंग में कई लोगों की जान जा चुकी है.ताजा मामला मोतिहारी से आया है जहां शादी समारोह में बारा बाला के साथ बंदूक लेकर डांस करने और हवा में फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है।इस वीडियो में 'चले शामियना में तोहरे चलते गोली' के गाना पर दनादन गोली चल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार शादी समारोह में बारा बाल के साथ हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गरीबा का बताया जाता है।

यहां 22 अप्रैल को शादी समारोह के दौरान ये डांस हुआ था। शादी में बाराती के मनोरंजन के लिए ऑर्केस्ट्रा का इंतजाम था। इसी दौरान दो मनचले स्टेज पर चढ़कर बार बालाओं के साथ नाचने लगे, इतना ही नहीं बार बालाओं के ठुमके पर दोनों युवकों ने हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी।इस हर्ष फायरिंग में किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है पर वीडियो के सोसल मी़डिया पर वायरल होते ही पुलिस अलर्ट हो गई है.

इस मामले में कल्याणपुर के थानेदार संजीव कुमार सिंह ने बताया कि हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सामने आते ही उनलोगों ने जांच शुरू कर दी है।वीडियों में हथियार लेकर फायिरंग करने वाले युवक की पहचान आया है। उस मामले में वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान गरीबा पंचायत गोलू कुमार उर्फ अभिजीत और चंदन के रूप मे की गई है,दोनो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।


Copy