सेक्स रेकैट का भंडाफोड़ : पुलिस ने 9 जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, होटल में चल रहा था धंधा

Edited By:  |
Reported By:
sex racket ka bhandafod sex racket ka bhandafod

मोतिहारी : इस वक्त की बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आ रही है जहाँ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में छापेमारी कर सेक्स रेकैट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान मौके से पुलिस को 9 जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिले जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया है। वहीँ मौके से पुलिस ने होटल संचालक को भी अरेस्ट कर लिया है।

मामला मोतिहारी के मेहसी थाना क्षेत्र का है जहां नेशनल हाइवे 27 स्थित होटल पिंक में कुछ दिनों से देहव्यापार का कार्य चल रहा था। मामले की जानकरी मिलते ही चकिया एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कि गई जिसके बाद चकिया व् मेहसी पुलिस के नेतृत्व भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई। इस दौरान मौके से पुलिस को 9 जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में मिले जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया है।

इस दौरान मौके से पुलिस ने होटल संचालक शंभु साह को भी गिरफ्तार किया है । पुलिस ने छपेमारी के दौरान होटल के एंट्री रजिस्टर को भी खंगाला तो पाया कि गिरफ्तार युवक युवतियों का होटल के रजिस्टर में ना तो नाम की इंट्री की गई थी, न हीं इनसे कोई पहचान पत्र लिया गया था। गिरफ्तार सभी ने 500 से लेकर 1000 रुपये में रूम बुक किया था। होटल के कमरों की तलाशी ली गई तो दो बियर की बोतल सहित कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुई। वहीँ पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गए सभी युवकों को जेल भेज दिया गया है।


Copy