Sex Racket : बिहार में सेक्स रैकेट का खुलासा, बांग्लादेश की महिला चला रही थी पूरा रैकेट, पासपोर्ट भी जब्त

Edited By:  |
Reported By:
 Sex racket exposed in Bihar  Sex racket exposed in Bihar

DARBHANGA :बिहार में एकबार फिर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर दरभंगा पुलिस ने जब छापा मारा तो जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ।

सेक्स रैकेट का खुलासा

दरभंगा पुलिस की इस कार्रवाई में एक बांग्लादेशी महिला सहित एक पुरुष को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिए गए बांग्लादेशी महिला सहित अन्य लोगों से नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य और सदर एसडीपीओ अमित कुमार पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ के बाद सिटी एसपी ने कहा कि पूरा मामला देह व्यापार से जुड़ा है। पूछताछ कर रैकेट का पता लगाया जा रहा है।

बांग्लादेश की महिला चला रही थी पूरा रैकेट

दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों अभियुक्त को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता मोहल्ले से हिरासत में लिया गया है। महिला के पास से पासपोर्ट भी मिला है। पुलिस द्वारा बांग्लादेशी महिला के बारे में विदेश मंत्रालय को भी जानकारी दी जा रही है ताकि उसकी सही पहचान हो सके। पूछताछ के क्रम में महिला ने बताया कि पश्चिम बंगाल के रास्ते सियालदह होते हुए दरभंगा पहुंची थी। हालांकि, विशेष जानकारी पुलिस द्वारा अभी नहीं दी जा रही है।

अन्य लोगों की तलाश में पुलिस

वहीं, नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने कहा कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता में देह व्यापार के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर एक टीम गठित कर छापेमारी की गई तो मौके से एक महिला और एक पुरूष को हिरासत में लिया गया है। दोनों अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। महिला ने अपना मूल देश बांग्लादेश बताया है। इस संदर्भ में आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही धंधे में शामिल रैकेट के अन्य लोगों की तलाश जारी है।