बिहार में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा : पुलिस ने मारा छापा तो शर्म से झुक गई आंखें, कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
SEX RACKET BUSTED IN BIHAR SEX RACKET BUSTED IN BIHAR

News Desk : बिहार में एकबार फिर सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो कमरों के अंदर के हालात देखकर शर्म के मारे आंखें झुक गई।


सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा

सेक्स रैकेट का ये खुलासा शेखपुरा में हुआ है, जहां पुलिस ने कलेक्ट्रेट के पास स्थित एक होटल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान होटल के कमरों में तीन जोड़े युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में धर-दबोचे गये। साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गये।


पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

इस पूरे मामले में SDPO अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ये बड़ी कार्रवाई की गई। कलेक्ट्रेट के पास इस होटल में देह व्यापार का धंधा होता है। इसी सूचना पर SHO और पुलिस के साथ होटल में छापेमारी की गई। छापेमारी में पुलिस की महिला जवानों को भी शामिल किया गया। इसमें तीन अलग-अलग कमरों से तीन जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल हिरासत में लेकर सभी से पूछताछ की जा रही है।

बदस्तूर जारी है देह व्यापार का धंधा

हिरासत में लिए गये जोड़ों की आयु 24 से 25 वर्ष के बीच की बतायी जा रही है। इस कार्रवाई में पुलिस ने होटल के प्रबंधक को भी हिरासत में लिया है। एक महीने पूर्व शहर के बाइपास रोड स्थित एक होटल से भी देह व्यापार की आशंका पर एक युवती को गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के मुताबिक शेखपुरा के कई होटलों में देह व्यापार का धंधा बदस्तूर जारी है।


Copy