Jharkhand Weather : कड़ाके की ठंड ने बरपाया कहर, इन जिलों में बरसेगा पानी, येलो अलर्ट जारी

Edited By:  |
Reported By:
Severe cold wreaks havoc, rain will rain in these districts, yellow alert issued Severe cold wreaks havoc, rain will rain in these districts, yellow alert issued

रांची:-नया साल आ चुका है।ऐसे में मौसम भी अब करवट लेने वाली है। लोग परिवार के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरत लोकेशन में पिकनिक मनाने का प्लान बना रहे हैं. पर ऐसे में राजधानी रांची समेत आसपास के जिलों का मौसम बदल रहा है। कोहरे और धुंध का असर भी दिख रहा है। हालांकि, राजधानी में आसमान साफ रहा और मौसम शुष्क बना रहा।


रांची मौसम केंद्र के मौसम वैज्ञानिक अभिषेक आनंद ने बताया कि हल्के मध्यम दर्जे की बारिश राज्य के कुछ जिलों में देखी जाएगी। यह बारिश आने वाले दो-तीन दिनों तक रुक रुक कर होगी व लोगों को दिन में कुछ समय के लिए हल्की धूप भी देखने को मिलेगी।


2 जनवरी के बाद मौसम बदलेगा। इसे लेकर मौसम विज्ञान केंद्र रांची ने येलो अलर्ट भी जारी किया है। राजधानी समेत राज्य के अन्य हिस्सों के न्यूनतम तापमान में बड़े बदलाव की संभावना नहीं है। वहीं, राज्य के उत्तरी यानी देवघर, दुमका, गोड्डा, पाकुड़, जामताड़ा, गिरिडीह, साहेबगंज के साथ साथ दक्षिण पूर्वी हिस्से यानी पूर्वी व पश्चिमी सिंहभूम, सिमडेगा और सरायकेला खरसावां में कहीं कहीं घना कोहरा छाया रहा।




Copy