' सेना... हिजड़ो की फौज ' : सुरेंद्र यादव का शर्मनाक बयान, मर्यादा भूले माननीय

Edited By:  |
Reported By:
sena hijron ki fauj surendra yadav sena hijron ki fauj surendra yadav

कटिहार : पूर्णिया में महागठबंधन के महारैली को लेकर सीमांचल के जिलों में तैयारी जोरों पर है। कटिहार में इसकी तैयारी की कमान संभल रहे प्रभारी मंत्री सुरेंद्र यादव के देखरेख में चल रही है। इसी दौरान गुरुवार को महागठबंधन के बड़बोले नेता सुरेंद्र यादव अपनी मर्यादा भूलकर शर्मनाक बयान दे दिया है। उन्होंने भारतीय सेना को लेकर कहा कि आने वाले दिन में यह हिजड़ों का फौजी साबित होगी ।

महागठबंधन की आगामी पूर्णिया रैली को लेकर को लेकर शहर-शहर, गांव-गांव तक रैली के लिए आमंत्रण देने के लिए प्रचार गाड़ी को रवाना करते हुए बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र यादव ने केंद्र सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया। इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। मंत्री सुरेंद्र यादव ने अग्नि वीरों की बहाली को लेकर ऐसा बयान दे दिया जिस पर आने वाले दिन में बिहार के साथ-साथ देश की राजनीति में एक बार फिर भूचाल आ सकता है।

उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले दिन में यह हिजड़ों का फौजी साबित होगा। वहीँ जब इस बयान पर उन्हें भारत की सेना से जोड़कर ऐसी टिप्पणी पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भारतीय सेना पर उन्हें नाज है मगर आज भी वह और उनकी सरकार अग्निवीर योजना की विरोध करते हैं। आगे उन्होंने कहा कि यह जिसकी भी सोच का उपज है उन्हें फांसी पर चढ़ा देना चाहिए। बताते चलें 25 फरवरी को रंगभूमि मैदान में महागठबंधन के महारैली को लेकर सीमांचल के जिलों में तैयारी जोरों पर है।


Copy