स्कूल बस ने छात्र को रौंदा : मासूम बच्चे ने तोड़ा दम, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
school bus ne vaishali me masoom ko raund dala macha kohram school bus ne vaishali me masoom ko raund dala macha kohram

वैशाली : खबर है वैशाली जिले से जहां स्कूल बस के ड्राइवर की लापरवाही से एक मासूम बच्चे की जान चली गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर पर कोहराम मच गया। इलाके में चारों ओर चीख पुकार मच गई। वहीँ हादसे का CCTV वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


मामला कटहरा ओपी क्षेत्र के छौड़ाही गांव स्थित केशव चौक का बताया जा रहा है जहां सूर्या इन्टरनेशनल स्कूल सुपौल टरिया की स्कूली बस के चालक की लापरवाही ने पांच साल के एक मासूम छात्र को रौंद दिया है। जिसमे घटना स्थल पर ही छात्र की मौत हो गई है। घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुई है। हालाकी की घटना के बाद चालक मौके से भागने सफल हो गया था। आक्रोशित लोगों को नियंत्रित करने में कटहरा और गोरौल एवं महुआ पुलिस पहुंचकर लोगों को समझा कर मामले को शांत कराया दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति छौड़ाही गांव निवासी विजय चौधरी के 5 वर्षीय पुत्र प्रीतम कुमार के अलावा अन्य बच्चे सूर्या इन्टरनेशनल स्कूल सुपौल टरिया की स्कूली बस से पढ़ने के लिए गए थे। वहीं गुरुवार की दोपहर को स्कूली बस से घर के समीप छौड़ाही गांव के केशव चौक पर बस से प्रीतम कुमार के उतरने के दौरान गाड़ी चालक ने गाड़ी बढ़ा दिया था। जिसके कारण मासूम छात्र बस से गिर गया और पिछला चक्का के नीचे उसका सिर दब गया। जिससे घटनास्थल पर ही मासूम की मौत हो गई। घटना के बाद मौके से गाड़ी चालक भागने में सफल हो गया। स्थानीय लोगों ने शोर मचाया और मासूम को उठाया तो उसकी मौत हो चुकी थी। मासूम की मौत की खबर फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई।

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करते हुए स्कूली बस को क्षतिग्रस्त कर दिया। स्कूली बस से मासूम के कुचले जाने की खबर पर कटहरा ओपीध्यक्ष जयप्रकाश ने पुलिस पदाधिकारी समेत अन्य शस्त्रत्त् बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों का शांत करवाया। हालांकि मासूम छात्र के शव को पोस्टमार्टम नहीं कराया गया परिजनों ने स्कूल संचालक से मिलकर मामले को रफा-दफा भी कर लिया है।


Copy