स्कूल बना शराब गोदाम : GAYA पुलिस ने सरकारी स्कूल से 213 कार्टन शराब किया बरामद..

Edited By:  |
school buildingturned liquor warehouse in gaya school buildingturned liquor warehouse in gaya

Gaya:-खबर ज्ञान और मोक्ष की नगरी गया से है..यहां के एक स्कूल भवन को शराब का गोदाम बना दिया गया था..और सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 213 कार्टन शराब बरामद किया है.

स्कूल भवन में शराब मिलने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.पुलिस शराब तस्कर का पहचान कर कार्रवाई में जुटी है.पुलिस ने यह कार्रवाई मुफस्सिल थाना के बिरहा गांव स्थित मध्य विद्यालय से की है.पुलिस अधिकारियों की मानें तो स्कूल के ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में भूसा भरा हुआ था जहां से 213 कार्टन देसी शराब बरामद किया गया है।स्थानीय लोगों के अनुसार यहां से लंबे समय से शराब की तस्करी हो रही थी और स्कूल के कमरे को शराब का गोदाम बना दिया गया था।

शराबबंदी वाले बिहार में एक स्कूल भवन से शराब मिलने के मामले पर वजीरगंज डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि कार्रवाई के साथ ही पुलिस अब शराब तस्कर और उसके नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है। उन्होंने बताया कि दिवाली को लेकर शराब को खपाने की योजना बनाई गई थी जिसको लेकर छापेमारी की गई जिसके बाद यह सफलता मिली है। वही शराब माफिया के बारे में पहचान के लिए छानबीन की जा रही है।इसके अलावा सरकारी स्कूल में शराब कहां से आई और कैसे रखी गई इस बात की भी जांच की जा रही है।इस संबंध में स्कूल खूलने पर शिक्षक से भी बात की जाएगी.


Copy