सासाराम सांसद ने किया सड़कों का शिलान्यास : 23 करोड़ की लागत से बनेगी 4 सड़के, बोले-होगा चौतरफा विकास

Edited By:  |
sasaram sansad ne kiya sadkon ka shilanyas sasaram sansad ne kiya sadkon ka shilanyas

सासाराम : बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने शनिवार को सासाराम के 4 सड़कों के निर्माण का शिलान्यास किया। कुल 23 करोड़ 70 लाख की लागत से बनने वाली चारों सड़क को भारत सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा बनाया जाएगा। विभाग के कार्यालय परिसर में आयोजित समारोह में संयुक्त रूप से चारों सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया।

शिलान्यास किये गए 4 सड़कों में दो सासाराम के तथा एक शिवसागर के एवं एक चेनारी क्षेत्र की है। शिवसागर से कोनार जाने वाली सड़क वर्षो से जर्जर पड़ी थी। जिसका निर्माण ग्रामीण कार्य विभाग कराएगी। साथ ही 4 करोड़ 47 लाख की लागत से सासाराम में नहर किनारे केनाल रोड का निर्माण कराया जायेगा। वहीं चेनारी में चंद्रकैथी से लेकर समहुता होते हुए मगजपूरा तक भी सड़क बनाए जाएंगे। वही सासाराम में ओल्ड जीटी रोड से लेकर अकोढीगोला केनाल के किनारे पर भी सड़क का निर्माण होगा।

वहीँ सांसद ने बताया कि सासाराम का चौमुखी विकास हो, इसके लिए वे प्रतिबद्ध हैं। विभाग के कार्यपालक अभियंता विनोद कुमार ने बताया कि निर्माण कराये जा रहे पथ की कुल लंबाई 40 किलोमीटर होगी है। बता दें कि ये तमाम सड़के पीएमजीएसवाई योजना की है।

रंजन सिंह की रिपोर्ट


Copy