उपसरपंच की गोली मार हत्या : सासाराम में चुनाव में शिकस्त खाने वाले भतीजे ने उपसरपंच चाचा का MURDER कर दिया

Edited By:  |
Reported By:
SARPANCH KI HATYA SE SANSANI SARPANCH KI HATYA SE SANSANI

Sasaram:-पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले जनप्रतिनिधियों की हत्या की सिलसिला लगातार जारी है.इस कड़ी में रोहतास में नवनिर्वाचित उपसरपंच की हत्या कर दी गई है।इस हत्या से आक्रोशित लोगों ने कई घंटे तक बवाल काटा और अपराधियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास जिला के संझौली थाना क्षेत्र के घिनहु ब्रह्म के पास चुनावी रंजिश में उपसरपंच शंभू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप पूर्व सरपंच धनु सिंह पर लगा है. बताया जाता है कि बिक्रमगंज के भूतमौर खैरा पंचायत के उपसरपंच का चुनाव इस बार शंभू सिंह ने जीता था, जिससे उसका रिश्ते में भतीजा लगने वाला पूर्व उप सरपंच धनु सिंह नाराज हो गया. उप सरपंच का चुनाव हार जाने से चुनावी रंजिश में उसने शंभू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है.

मृतक के परिजन ने बताया कि अलगू सिंह ने बताया कि पहले उसका गोतिया का भतीजा धनु सिंह पहले उपसरपंच हुआ करता था,लेकिन पिछले पंचायत चुनाव में जब उसकी पराजय हुई. उस समय से ही वह बदला लेने के ताक में था. बीती रात जब नया सरपंच संझौली के घिनहु ब्रह्म के पास एक सरकारी भवन में सो रहा था, उसी दौरान पूर्व उपसरपंच धनु सिंह हथियार के साथ पहुंचा तथा शंभू सिंह की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. चुनावी रंजिश में यह वारदात हुई है


Copy