BJP MLA बंधक : सरकार का प्रचार करने गए थे विधायकजी..ग्रामीणों ने वादाखिलाफी का आरोप लगा बना लिया बंधक

Edited By:  |
Reported By:
SARKAR KA PRACHAR KARNE GAYE THE BJP MLA,GRAMINONE NE BANA LIA BANDHAK SARKAR KA PRACHAR KARNE GAYE THE BJP MLA,GRAMINONE NE BANA LIA BANDHAK

Bhagalpur:-खबर भागलपुर जिले से हैं..यहां बीजेपी के विधायक को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया है.दरअसल मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में सुशसन और गरीबों के कल्याण के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रमों का प्रचार करने पहुंचे बिहपुर विधानसभा के बीजेपी विधायक इंजीनियर शैलेन्द को खरीक प्रखंड के लोकमानपुर पंचायत सिहकुंड गांव के लोगों ने बंधक बना लिया.

ग्रामीणों का आरोप है कि उनके इलाके में कटाव निरोधी कार्य नहीं किया जा रहा है और बांढ आने पर उनके इलाके के लोगों की परेशानी झलनी पड़ सकती है.इनलोगों ने विधायक के समक्ष पहले भी इस मुद्दे को उठाया था,पर अभी तक काम नहीं शुरू हुआ है.चुनाव के दौरान विधायक ने इस काम को पूरा कराने का वादा किया था.

ग्रामीणों का कहना है जब तक गांव में कटाव निरोधी कार्य शुरू नहीं हो जाता तब तक विधायक को गांव से बाहर जाने नहीं दिया जाएगा.विधायक को ग्रामीणों घेर कर बैठे हैं।वही मामले को लेकर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र अपने फेसबुक पर भी पोस्ट किया है।

बताते चलें कि गांव के पास कोसी नदी का भीषण कटाव हो रहा है। कटाव निरोधी कार्य की मांग गांव के ग्रामीण कर रहे है। किंतु कटाव नहीं रोका गया तो कई लोगों का घर नदी में विलीन हो जायेगा। किंतु विभाग द्वारा कोई अभी तक सकारात्मक कार्रवाई नहीं की गई है। कटार निरोधी कार्य आरंभ नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने विधायक को बंधक बना लिया है।


Copy