सांसद बने ट्रैफिक पुलिस के जवान ! : जाम में फंसे तो उठाया यह जिम्मा, खुली सिस्टम की पोल

Edited By:  |
Reported By:
sansad bane traffic police ke jawan sansad bane traffic police ke jawan

बेगूसराय : खबर आ रही है बेगूसराय से जहां शहर में ट्रैफिक व्यवस्था की पोल उस वक्त खुल गई जब राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा स्वयं काली स्थान चौक पर लगे भीषण जाम में फंस गए। तकरीबन 1 घंटे जाम में फंसे रहने के बाद सांसद राकेश सिन्हा ने स्वयं जाम खाली करवाने की जिम्मेदारी संभाल ली और गाड़ी से उतरकर जाम खाली करवाने में जुट गए।

मामला बेगूसराय के काली स्थान चौक का बताया जा रहा है जहां राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा भीषण जाम में फंस गए। 1 घंटे जाम में फंसे रहने के बाद सांसद राकेश सिन्हा ने खुद ही ट्रैफिक जाम छुड़वाने की जिम्मेदारी संभाल ली। सांसद राकेश सिन्हा को देखकर कुछ आर एस एस के कार्यकर्ता एवं एबीवीपी के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने का प्रयास किया।

वहीँ सांसद ने कहा कि यह जिला प्रशासन की घोर लापरवाही है। शहर में काली स्थान में हर मंगलवार को पूजा अर्चना के लिए काफी भीड़ लगती है, जिसके कारण सड़क पर घंटों जाम लगा रहता है। इसके बावजूद यातायात व्यवस्थित करने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई कारगर कदम नहीं उठाया जाता है।

बता दें कि काली स्थान चौक से महज 200 मीटर की दूरी पर नगर आयुक्त का कार्यालय एवं नगर थाना दोनों ही अवस्थित है लेकिन जाम की समस्या यहां की नियति बन चुकी है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि वाहनों की लंबी कतार काली स्थान में लगी है।


Copy