सनकी शख्स ने भाभी और बच्चे पर हथियार से किया हमला : महिला की मौके पर मौत, बच्चे की हालत गंभीर, रिम्स में भर्ती

Edited By:  |
sanki shakhsa ne bhabhi aur bache per hathiyaar se kiya hamla sanki shakhsa ne bhabhi aur bache per hathiyaar se kiya hamla

पलामू : बड़ी खबर पलामू से है जहां जिले के पांडू प्रखंड के ग्राम पंचायत महूगावां में सनकी युवक ने महिला और उसके 18 माह के बच्चे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया. घायल बच्चे को रिम्स में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि पांडू प्रखंड के ग्राम पंचायत महूगावां में आशीष विश्वकर्मा उर्फ उपेंद्र विश्वकर्मा नामक युवक ने गुरुवार की देर शाम अपने ही चचेरी भाभी रेखा देवी को धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार सड़क पर भी लोगों को धारदार हथियार लेकर दौड़ाते देखा गया. वहीं अपने दरवाजे पर बच्चा लेकर बैठी एक महिला से बच्चा छीन कर धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे बच्चा भी बुरी तरह से घायल हो गया. गंभीर हालत में बच्चे का इलाज रांची रिम्स में चल रहा है. बच्चे की भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. बच्चा विगण साव के घर का बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पांडू पुलिस ने हत्यारा आशीष विश्वकर्मा उर्फ उपेंद्र विश्वकर्मा को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.

इधर परिजनों का कहना है कि पूर्व से किसी प्रकार का कोई एक दूसरे से झगड़ा नहीं था. सभी लोग आपस में भाईचारे के साथ रह रहे थे.लेकिन एकाएक इतना बड़ा अंजाम क्यों दिया यह समझ से परे है. हालांकि परिजनों ने उपेंद्र विश्वकर्मा की कुछ दिनों से दिमागी हालत ठीक नहीं रहने की भी बात कही है.