'पिता सावन में मटन बेटा नवरात्रि में खाता है मछली' : सम्राट चौधरी का लालू फैमिली पर तीखा प्रहार, कहा : PM मोदी के रहते संविधान में नहीं होगा बदलाव

Edited By:  |
Reported By:
Samrat Chaudhary's sharp attack on Lalu family Samrat Chaudhary's sharp attack on Lalu family

BHAGALPUR : भागलपुर जिला के सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र मे बांका लोकसभा से जेडीयू प्रत्याशी गिरिधारी यादव के पक्ष में बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक चुनावी सभा को रविवार को संबोधित किया. डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने इस दौरान लालू परिवार पर जमकर हमला किया.

उन्होंने कहा कि लालू ने 15 वर्षों तक बिहार में राज कर परिवार को आगे बढ़ाया. बेटा, बेटी और पत्नी का विकास किया. डिप्टी सीएम ने कहा कि तेजस्वी झूठ का प्रचार कर नौकरी देने की बात कह रहे हैं. लालू सावन में मटन खाते है. तेजस्वी नवरात्रि में मछली खाते है. एक बेटी को राज्यसभा मे भेजा, दूसरी बेटी विदेश से लाकर चुनाव लड़ा रहे है. डिप्टी सीएम ने कहा कि देश और दुनिया मे भारत का डंका बज रहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री जितेंद्र मांझी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और आरजेडी दलितों को आरक्षण खत्म होने का भय और संविधान खतरे में होने का डर दिखाकर वोट लेना चाहती है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद पर रहते हैं तो कोई संविधान में बदलाव नहीं होगा, ना ही किसी दलित का आरक्षण खत्म होगा.

चुनावी सभा को सुल्तानगंज के जदयू विधायक प्रोफेसर ललित नारायण मंडल ने भी संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के सभी 40 सीट पर जीत दर्ज होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिलकर बिहार का विकास करेंगे, इसका गारंटी है. चुनावी सभा के दौरान जदयू प्रत्याशी गिरिधारी यादव भी मौके पर मौजूद थे.


Copy