समस्तीपुर SP ने किया खुलासा : सभी 4 मृतकों ने की थी शराब पार्टी, मरने वालों में सेना का जवान भी शामिल

Edited By:  |
Reported By:
samastipur sp ne kiya khulasa samastipur sp ne kiya khulasa

समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड के रुपौली पंचायत में संदिग्ध हालत में एक साथ चार लोगों की मौत होने के साथ ही आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए। बीमार लोगों को इलाज के लिए अलग-अलग जगहों पर ले जाया गया है। मृतकों में एक बीएसएफ का और एक सेना का जवान भी शामिल है। दोनों छुट्टी में घर आये हुए थे।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम रुपौली में लोगों के बीमार पड़ने और मरने का सिलसिला शुरू हुआ। गांव में व्याप्त चर्चा के अनुसार शुक्रवार शाम तीन से चार बजे के बीच लोगों की तबीयत बिगड़ने का सिलसिला शुरू हुआ। एक-एक कर करीब दस लोगों की तबीयत बिगड़ने से गांव में हड़कंप मच गया।

इसके अलावा मरने वालों में किसान श्यामनंदन चौधरी और वीरचंद्र राय शामिल हैं। वहीं इलाजरत लोगों में अभिलाख राय, बेंगा राय, सुमन कुमार, दीपक कुमार और कुंदन कुमार का नाम बताया जा रहा है। एक साथ चार लोगों की मौत और आधे दर्जन लोग भर्ती है ।

वह इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में दिख रही है जहां जिला के कप्तान घटना कि खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं और लोगों से पूछताछ कर रहे हैं । चर्चा है कि सभी ने गांव में शराब पी थी। जिसके बाद सभी की स्थिति बिगड़ी ।

समस्तीपुर एसपी ने कहा है कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है की शराब की बोतल कहां से आयी किसने लाकर दी। इस मामले से जुड़े हर बिंदु पर जाँच की जा रही है। हालाँकि समस्तीपुर जिले के एसपी ने इस बात की पुष्टि कर दी है की इन सबकी मौत शराब से ही हुई है।


Copy