समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव : ज्वेलरी शॉप में की लूटपाट, भीड़ के हत्थे चढ़ा आरोपी

Edited By:  |
samastipur me bekhauf apradhiyon ka tandav samastipur me bekhauf apradhiyon ka tandav

समस्तीपुर : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है समस्तीपुर से जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान लूट का विरोध करने पर कई राउंड फायरिंग की भी है। वहीँ बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देकर भागने के दौरान ही 3 आरोपी भीड़ के हत्थे चढ़ गया जिसकी जमकर पिटाई कर दी।

बिहार, बाहुबली और पुलिसिया अंदाज का कॉकटेल : वेब सीरीज 'KHAKHEE', एक बिहारी सिंघम की कहानी https://klnk.in/ed1e7c

मामला समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां दिनदहाड़े 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसाय की दुकान में घुसकर लूटपाट का प्रयास किया। इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी। अपराधियों के द्वारा की गई फायरिंग में एक रेडीमेड दुकानदार जख्मी हो गया।

इधर मौके पर जुटी भीड़ ने तीन अपराधियों को पकड़कर जमकर की पिटाई कर दी। सभी अपराधी जिस बाइक से पहुंचे थे उसे भी आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले कर दिया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों अपराधियों को भीड़ के चुंगल से बचाया और उनकी जख्मी हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती करवा दिया जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

जख्मी दूकानदार को भी स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों में दिख रहा काफी आक्रोश व्याप्त है सभी ने मार्केट बंद कर प्रशासन के खिलाफ जमकर बवाल किया है।

Q खान की रिपोर्ट


Copy