बारातियों की दौड़ा-दौड़ा कर धुनाई : मामूली कहासुनी के बाद बवाल, घरवालों ने की जमकर 'खातिरदारी'

Edited By:  |
Reported By:
samastipur me baratiyon ko dauda dauda kar pitai, dj bajane ke vivad ne pakda tul samastipur me baratiyon ko dauda dauda kar pitai, dj bajane ke vivad ne pakda tul

समस्तीपुर : वैसे तो आमतौर पर बारातियों का स्वागत बड़े ही धूमधाम से करने की परंपरा बिहार में रही है लेकिन ताजा मामला कुछ ऐसा सामने आ रहा है जहां बारातियों का स्वागत लात-घूसों से किया गया। बताया जा रहा है कि DJ बजाने को लेकर मामूली कहासुनी के बाद दूल्हे और दुल्हन पक्ष के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान एक बाराती की मौके पर ही मौत हो गई।


मामला समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना क्षेत्र जहां धमौन गांव के जिरात टोला में बारात से लौट रहे दो दर्जन से अधिक बारातियों की पीट-पीटकर जख्मी कर दिया है, जिसमें से एक बाराती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पटोरी थाना क्षेत्र के बिशनपुर पहाड़पुर गांव से ओम प्रकाश राय के पुत्र धर्मेंद्र कुमार की बारात पटोरी थाना क्षेत्र के तारा धमौन गांव के जिरात टोला गया था, बाराती के रूप में सैकड़ो लोग शामिल होने गए थे, दरवाजा लगाते वक्त स्थानीय लोग एवं बाराती के लोगों से तू तू मै मै हुआ था, इसी बात को लेकर बारात से लौट रहे दो दर्जन से अधिक लोगों पर अज्ञात लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। मारपीट के दौरान दो दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए जिसमें से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना क्षेत्र के बिशनपुर पहाड़पुर गांव के रहने वाले गंगा विष्णु राय के 30वर्षीय पुत्र शिव शंकर राय के रूप में हुई है। वहीं मौत से गुसाये लोगों ने पटोरी- समस्तीपुर मुख मार्ग चंदन चौक के समीप सड़क जाम कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।



Copy