समस्तीपुर का 51 वां स्थापना दिवस : श्रवण कुमार ने किया कार्यक्रम का शुभारंभ, 56 प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन

Edited By:  |
samastipur ka 51 wa sthapana diwas samastipur ka 51 wa sthapana diwas

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां जिले 51 वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम के साथ शहर के ऐतिहासिक पटेल मैदान में मनाया गया। इस दौरान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन मंत्री श्रवण कुमार ग्रामीण विकास विभाग,बिहार सह प्रभारी मंत्री समस्तीपुर ने प्रज्वलित कर किया।

इस कार्यक्रम की शुरुआत स्कूली छात्रा द्वारा स्वागत गान पेश किया गया। वही शराब बंदी कानून पर एक नाटक स्थानीय कलाकार के द्वारा पेश किया गया। कार्यक्रम के दौरान ही कुल 56 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिले के कोने कोने से प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग लिया। इस मौके पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन की सराहनीय कदम है जिन्होंने स्थापना दिवस पर इस कार्यक्रम को बेहतर तरीके से किया। वही कर्पूरी जी के बारे में उन्होंने कहा कि यह कर्पूरी की धरती है हम सभी उनके आदर्श पर चलने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल जीवन हरियाली की सफलता में सभी दलों का योगदान रहा है । जिससे आज हर तरफ तारीफ हो रही है। कृषि प्रधान जिला है कृषि के क्षेत्र में भी काफी उन्नति हो रही है।

वही कार्यक्रम में मौजूद राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता ने कहा कि समाजवादी विचारधारा की जन्म भूमि रही है यह धरती। हम सब कर्पूरी जी के विचारधारा उनके आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं। हम पूरे बिहार में भूमिहीन लोगों को भूमि देकर उनके घर को बनाने का काम कर रहे हैं।

Q खान की रिपोर्ट


Copy