समस्तीपुर जिले का मोस्ट वांटेड धराया : पुलिस ने ऋषि राय को छत्तीसगढ़ से किया अरेस्ट, SP ने की पुष्टि

Edited By:  |
samastipur jile ka most wanted dharaya samastipur jile ka most wanted dharaya

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां ताजपुर और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में सोना लूट कांड का मोस्ट वांटेड अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। समस्तीपुर SP ने ये जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि लूटकांड के कई अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हिअ जल्द ही सभी को दबोच लिया जायेगा।


छत्तीसगढ़ से समस्तीपुर पहुंचते ही एसपी विनय तिवारी ने बताया कि पुलिस टॉप टेन अपराधियों की सूची बनाकर उस पर काम कर रही है इसी दौरान पुलिस को इनपुट मिली कि जिले के ताजपुर और मुसरीघरारी थाना क्षेत्रों में हो रही लूट की कई घटनाओं का मोस्ट वांटेड ऋषि राय छत्तीसगढ़ के रायपुर में छिपा हुआ है। जिसके बाद समस्तीपुर टीम को रायपुर भेजा गया। बताया गया है कि पिछले 5 दिनों की मेहनत के बाद रायपुर में ऋषि राय को लोकेट किया गया और उसे गिरफ्तार किया गया। ऋषि की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें मुसरीघरारी के अलावा ताजपुर और जिले मुख्यालय की विशेष पुलिस टीम को लगाया गया था।


एसपी ने आगे बताया कि गिरफ्तार अपराधी से गहन पूछताछ की गई है। जिससे पुलिस को टॉप 10 कई अपराधियों के बारे में सुराग मिला है । जल्द ही अब उन अपराधियों को भी दबोच लिया जाएगा। इसके साथ ही सोना लूट कांड के अलावा बैंक लूट एवं अन्य लूट की घटनाओं में शामिल कई अपराधियों के बारे में भी इनपुट मिला है । उन सब अपराधियों को जल्द ही सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Q खान की रिपोर्ट


Copy