सड़क पर चला हाई वोल्टेज ड्रामा : महिला और युवक में होने लगी जमकर हाथापाई, जाने क्या है मामला ...

Edited By:  |
sadak par chala high voltage drama  sadak par chala high voltage drama

सासाराम : शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला को झारखंड के बोकारो से सासाराम बुलाकर उसके साथ गलत काम करने एवं मारपीट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार की शाम सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के रौजा रोड में सदर अस्पताल के पास एक महिला तथा एक युवक को चीखते चिल्लाते देखकर सड़क पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी ।

लोगों ने जब जानकरी लेनी चाही तो पता चला कि झारखंड के बोकारो की रहने वाली तलाकशुदा महिला लक्ष्मी देवी का सासाराम के सतीश कुमार से पिछले 4 सालों से मिलना जुलना था दोनों अक्सर फोन पर एक दूसरे के संपर्क में रहते थे। महिला ने युवक पर आरोप लगाया है कि पिछले दिनों शादी का झांसा देकर युवक ने महिला को उसके 5 साल के बच्चे के साथ सासाराम बुलाया और पीड़ित महिला को नशे की दवाई देकर उसके साथ गलत काम किया है।

जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक शादी से मना करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया । आज युवक जब महिला को छोड़कर फरार होने की फिराक में था, तो उस महिला लक्ष्मी ने सतीश को रोजा रोड के पास पकड़ लिया तथा उसके बाइक की चाबी छीनकर चीखने चिल्लाने लगी। जिसके बाद भीड़ इकट्ठा हो गई एवं पुलिस भी आ गई। लड़की के बातों को सुनकर पुलिस ने आरोपी युवक सतीश को साथ लेकर थाने ले जाकर मामले की पूछताछ कर रही है।


Copy