पूर्णिया में दिखा तेज रफ़्तार का कहर : सड़क हादसे का शिकार हुआ SBO का पूरा परिवार,1 की मौत बाकी घायल

Edited By:  |
Reported By:
sadak hadse ka shikar hua purniya me bijli vibhag ke karmchari ka poora pariwar sadak hadse ka shikar hua purniya me bijli vibhag ke karmchari ka poora pariwar

पूर्णिया : खबर है पूर्णिया से जहां बिजली विभाग के एसबीओ का पूरा परिवार भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस दर्दनाक हादसे में बिजली विभाग के एसबीओ की 7 वर्षीय मासूम बिट्टू की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि खुद एसवीओ हरिकांत ओझा और उनके परिवार के दूसरे सदस्यों कि हालत काफी नाजुक बनी है।


घटना शहर के के.हाट थाना के पूर्णिया कोर्ट स्टेशन रोड की बताई जा रही है जहां रात करीब 3 बजे पूरा परिवार एक एक टोटो पर सवार होकर देर रात अपने घर लौट रहे थे,तभी तेज रफ्तार स्कार्पियो ने यात्रियों से भरी टोटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिस वक्त ये हादसा हुआ इस टोटो में ड्राइवर समेत एक ही परिवार के 5 लोग सवार थे। हादसे में टोटो चालक वरुण कुमार भी बुरी तरह घायल है। इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाली 7 वर्षीय मासूम की पहचान बिट्टू कुमारी के रूप में हुई है। जबकि हताहतों में मासूम की मां जुली कुमारी, 10 वर्षीय बहन मासूम शांवभी कुमारी के अलावा पिता हरिकांत ओझा शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि सभी घायलों का इलाज पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इस हादसे में घायल हरिकांत ओझा की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। जानकारी मिल रही है कि हरिकांत ओझा बिजली विभाग में बतौर स्विच बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं।


Copy