रोसड़ा नगर परिषद चुनाव परिणाम : एक ही परिवार का दिखा जलवा, मुख्य पार्षद से वार्ड पार्षद पद पर किया कब्ज़ा

Edited By:  |
Reported By:
rosera Nagar Parishad Election Result rosera Nagar Parishad Election Result

रोसड़ा ( समस्तीपुर) : रोसड़ा नगर परिषद चुनाव परिणाम के दौरान एक ही परिवार के तीन प्रत्याशी मुख्य पार्षद से लेकर वार्ड पार्षद पद पर विजयी घोषित हुए हैं, समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर में रोसड़ा नगर परिषद चुनाव मतगणना के दौरान मुख्य पार्षद पद पर मीरा सिंह को 8422 मत प्राप्त हुए हैं, वही मीरा सिंह के पति श्याम बाबू सिंह वार्ड 18 से वार्ड पार्षद पद पर प्रत्याशी के रूप में अपना भाग्य आजमाया था जिसमें श्याम बाबू सिंह ने 251 मत लाकर 56 मतों से विजयी हुए है। इधर मतगणना के दौरान नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद मीरा सिंह के देवर ललन सिंह की पत्नी रिंपल सिंह ने वार्ड 21 से 638 मत लाकर 60 मतों से विजयी हुए हैं।

बता दे कि पूर्व में भी रोसड़ा नगर पंचायत चुनाव में श्याम बाबू सिंह वार्ड 18 से वार्ड पार्षद पद पर विजयी होकर रोसड़ा नगर पंचायत के चेयरमैन पद पर जीत हासिल किया था। एक बार फिर रोसरा के मतदाताओं ने श्याम बाबू सिंह की पत्नी मीरा सिंह को मुख्य पार्षद पद का कुर्सी सौंपकर रोसड़ा क्षेत्र को भयमुक्त रख शिक्षित के साथ-साथ क्षेत्र के विकास के लिए एक नई जिम्मेवारी दिया है। चुनाव परिणाम में जीत के बाद नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद मीरा सिंह ने कहा कि जिस तरह से लोगों ने एक बार पुनः फिर विश्वास करते हुए उन्हें मुख्य पार्षद पद पर जीत दिलाया है।

वह भी दिन रात हर वक्त जनता की समस्याओं में खड़ा होकर रोसड़ा नगर परिषद क्षेत्र का चौमुखी विकास करेंगे। इधर परिबार के सभी प्रत्याशियों के जीत पर मुख्य पाषर्द मीरा सिंह के पति नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद श्याम बाबू सिंह एवं नवनिर्वाचित वार्ड पार्षद रिंपल सिंह के पति देवर ललन सिंह ने जीत के बाद जानकारी देते हुए बताया कि यह जीत रोसड़ा वासियों की जीत है। रोसड़ा में हुए पिछले विकास कार्यों को देखते हुए एक बार फिर विकास कार्य के लिए सभी वर्ग के मतदाताओं ने अपना आशीर्वाद देकर एक बार फिर सेवा करने का मौका दिया है। जिस पर अलग-अलग पद के तीनो प्रत्याशी जनता के साथ खड़ा होकर वार्ड के साथ पूरे रोसरा नगर परिषद क्षेत्र का विकास कर सरकार की योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाएंगे , और लोगों के विश्वास और भरोसे को कायम रखेंगे।

इधर समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर परिसर में मतगणना के दौरान रोसरा नगर परिषद चुनाव परिणाम में मुख्य पार्षद पद पर प्रथम स्थान पर मीरा सिंह को 8422 वोट प्राप्त हुए जबकि दूसरे स्थान पर रही खुशबू कुमारी को 5674 मत मिले तीसरे स्थान पर सालवी रानी को 3545 वोट मिले जबकि चौथे स्थान पर नीलम देवी को 2033 वोट मिले पांचवें स्थान पर कुमारी मधुबाला को 877 वोट मिले छठे स्थान पर रंजीता रानी को 563 एवं सातवें स्थान पर लक्ष्मी देवी को 422 वोट प्राप्त हुए। इस प्रकार से मुख्य पार्षद के पद पर मीरा सिंह ने करीब 2748 वोट से जीत हासिल कर लिया है।

वही उप मुख्य पार्षद पद पर बबीता कुमारी ने 5256 मत लाकर 4 मतों से जीत हासिल किया है । नवनिर्वाचित उप मुख्य पार्षद बबीता कुमारी के पति अरुण महतो पूर्व में उप मुख्य पार्षद रह चुके हैं। एक बार फिर रोसरा नगर परिषद के 26 वार्ड मतदाताओं ने अरुण महतो की पत्नी बबीता कुमारी को उप मुख्य पार्षद पद पर जीत दिलाकर क्षेत्र के विकास के लिए नई जिम्मेवारी दी है।


Copy