Big Breaking : यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसा, करीब 22 लोगों की मौत कई घायल, सीएम योगी और पीएम मोदी ने जताया दुख

Edited By:  |
Road accident in Up Kanpur, 22 people death Road accident in Up Kanpur, 22 people death

एंकर-अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है उत्तर प्रदेश के कानपुर से, जहां पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में कई लोगों के मरने की खबर है. हादसे से मौके पर कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंच गयी है. पुलिस की टीम राहत बचाव कार्य में जुट गई है. अंधेरा होने के कारण राहत बचाव कार्य में थोड़ी दिक्कत आ रही है.

हादसा ट्राली पलटने से हुई है. जिसमें करीब 22 लोगों की मौत की खबर है. साथ ही कई लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि उन्नाव से दर्शन कर ये सारे लोग ट्राली से अपने घर लौट रहे थे, इसी वक्त ट्राली पलट गई. जिससे यह हादसा हुआ.


इधर जैसे ही इस घटना की सूचना यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंची, उन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी ली. साथ ही हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनके प्रति अपनी संवेदना प्रकट किया, साथ ही सभी घायलों को उचित इलाज को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

इधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कानपुर हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने हादसे में जिनकी मौत हुई है उनके प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दुख जताया है. इस घटना से इलाके में कोहराम मच हुआ है. फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है.