ROAD ACCIDENT : जमशेदपुर में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 2 घायल, एमजीएम में भर्ती

Edited By:  |
road accident road accident

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां एमजीएम थाना क्षेत्र के गुरमा के पास अचानक टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार पर सवार 2 व्यक्तियों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. घायलों का एमजीएम अस्पताल में इलाज जारी है.


बताया जा रहा है कि कोलकाता से जमशेदपुर घूमने आ रहे युवकों की नैनो कार का टायर एमजीएम थाना क्षेत्र के गुरमा के पास अचानक फट गया. टायर फटने से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कार पर सवार 65 वर्षीय दिलीप राय और 42 वर्षीय उजैर की मौत हो गई. वहीं मुजीब उर रहमान और जहीरुल हक नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. मुजीब की हालत गंभीर होने पर टीएमएच रेफर कर दिया गया है. शफीक मुल्ला को भी हल्की चोट आई है.


घायल व्यक्ति शफीक मुल्ला ने बताया कि वह कोलकाता के न्यू टाउन का रहने वाला है. सभी लोग जमशेदपुर घूमने आ रहे थे. तभी रास्ते में गुरमा के पास यह सड़क हादसा हुआ. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां दो लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घायलों का एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है.


Copy