ROAD ACCIDENT : पलामू में सड़क हादसे में युवक की मौत, महिला घायल, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
road accident road accident

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहांपाटन थाना क्षेत्र के नवाडीह पड़वा पाटन सड़क पर बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर चालक भागने के क्रम में महिला को भी अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए मेदिनीनगर भेजा गया है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और हंगामा करने लगे.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि पाटन थाना क्षेत्र के नवाडीह पड़वा पाटन सड़क पर पड़वा पुलिस बालू लदे ट्रैक्टर को रूकवा रही थी. इसी दौरान उताकी की ओर से बालू लदा ट्रैक्टर आ रहा था. पुलिस को देखते ही चालक ट्रैक्टर को तेजी से भगाकर ले जाने लगा. भागने के दौरान ट्रैक्टर ने नवाडीह से बाइक से अपने गांव लौट रहे उपेंद्र पांडे उर्फ लूलू पांडे को धक्का दिया. हादसे में घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई. भागने के दौरान ट्रैक्टर ने खेत से अपने घर लौट रही नवाडीह उताकी निवासी 60 वर्षीय कलावती देवी को भी अपने चपेट में ले लिया. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर पुलिस की गाड़ी को भी रोक दिया. पुलिस को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. घटना की सूचना मिलते ही पाटन पुलिस इंस्पेक्टर रामा शंकर पटेल,पाटन थाना प्रभारी लाल जी,पड़वा थाना प्रभारी सीएस यादव,पाटन किशनपुर,पड़वा पुलिस समेत एएसआई सुनील चौधरी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश की. उधर घटना की सूचना मिलने पर पाटन पश्चिमी के जिला परिषद सदस्य जय शंकर कुमार सिंह उर्फ संग्राम सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे.


Copy